नोरा फतेही ( Nora Fatehi) अब फिल्म इंडस्ट्री ( Film Industry) (Bollywood) का एक जाना पहचाना नाम बन चुकी है। दिलबर गर्ल से लेकर साकी साकी तक हर आइटम नंबर में अपने धमाकेदार डांस से सबको फैन बनाने वाली नोरा के दीवानों को लिस्ट लंबी होती जा रही है। अभी बीते दिनों ही नोरा का एक वीडियो बहुत पॉपुलर हुए था, जहां वो तैमूर (Taimur ali khan) के लिए करीना (Kareena kapoor khan) के सामने शादी का प्रस्ताव रख रही थी।
करीना के शो ‘व्हाट वूमेन वान्ट’ (What women Want) में नोरा के करीना कपूर खान के चार के बेटे तैमूर अली खान के लिए शादी का प्रपोजल रखा था, जिसमें नोरा बेहद क्यूट लग रही थी।


अब नोरा का एक और मजेदार वीडियो (Nora fatehi video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां, इसमें नोरा के साथ सिंगर तुलसी कुमार Tulsi Kumar) और मिमिक्री आर्टिस्ट रोहित गुप्ता (Rohit Gupta) प्रैंक (Prank) करते दिखाई दे रहे है। वीडियो में सबसे पहले तुलसी कुमार और रोहित प्रैंक के बारे में बात कर रहे है, फिर वह नोरा को फोन लगाते है।


फोन पर तुलसी कहती है कि संजय दत्त (Sanjay datt) तुमसे नाराज है उनसे बात करो। उसके बाद मिमिक्री आर्टिस्ट रोहित गुप्ता संजू बाबा की स्टाइल में बात करते है। जिससे नोरा थोड़ी सहम जाती है। संजय की आवाज़ में वह पूछते हैं कि उन्हीं के गाने साकी-साकी को रिक्रिएट करते हुए उन्हें गाने में क्यों नहीं लिया तो नोरा घबराने लगती है।

वीडियो में बाद में संजय दत्त बने रोहित नोरा की शादी के लिए कुंडली भी मंगाते है। जहां पास बैठी तुलसी अपनी हंसी नहीं रोक पाती।

इस सारी वीडियो का सच बाद में नोरा को बताते है कि ये उसके साथ मज़ाक किया जा रहा था। जिसके बाद गुस्से में भड़क कर नोरा रोहित को देख बोलती है कि तुम्हें एक थप्पड़ मारूंगी, मेरे साथ ऐसा क्यों किया? इसके बाद सब खूब हंसते हैं और रोहित नोरा को सॉरी कहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *