श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का रुतबा इतने सालों के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में बिल्कुल भी कम नहीं हुआ। अपनी एक्टिंग के लिए तो वो मशहूर हैं ही इसी के साथ उनके बोल्ड और बिंदास लुक के भी बहुत फैंस है। श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी एक जाना पहचाना नाम है।

छोटे पर्दे (TV industry) पर उनकी मौजूदगी ही सीरियल को चार चांद लगा देती है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी के लिए भी बहुत फेमस है। अगर उनके लुक की बात करें तो आप उनकी उम्र का अंदाजा उन्हे देखकर बिल्कुल भी नहीं लगा सकते।

वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर समय-समय पर पोस्ट शेयर करती रहती है, ऐसे में आज हम आपको दिखाने जा रहे है उनके कुछ स्पेशल लुक जिसे देख आप भी वाह-वाह करेंगे।


ग्रे कुर्ता
श्वेता तिवारी के इस सिंपल ग्रे कुर्ते में ही एलिगेंट लुक मिल रहा है। इसके साथ उनके एंटीक झुमके लुक को चार चांद लगा रहे है। आप भी सिंपल और सोबर दिखना चाहती है तो ऐसे कुर्ते अपने वॉर्डरोब में रख सकती है।


ब्लैक साड़ी
ब्लैक कलर कभी भी आउट ऑफ़ फैशन नहीं होता। इसी के साथ हर कलर ब्लैक के साथ अच्छा लगता है। श्वेता के इस लुक में ब्लैक और रेड का कॉम्बिनेशन बहुत ही हॉट लग रहा है। इसी के साथ ब्लाउज पर किया गोल्डन वर्क वेडिंग और फेस्टिवल सीजन में अच्छा ऑप्शन है।


पिंक धोती – साड़ी
धोती – साड़ी में श्वेता बेहद ही हॉट लग रही है। इसी के साथ कर्ली बाल उनके लुक को निखार रहे है। इस पर किया हल्का एंब्रॉयडरी वर्क बेहद खूबसूरत लग रहा है। वेडिंग सीजन में आप धोती – साड़ी या कुर्ता पहन कर भीड़ से अलग दिख सकते है।


अनारकली कुर्ता
फुल एंब्रॉयडरी के साथ बना अनारकली कुर्ता बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। इसी के साथ डार्क नैवी ब्लू कलर के साथ लाइट पिंक कुर्ता लुक को और आकर्षक दिखा रहा है। इसी के साथ न्यूड मेकअप बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। अगर आप भी बिना मेहनत किए सुंदर दिखना चाहती है तो श्वेता की तरह ये लुक कैरी कर सकती है।


सिंपल ए लाइन कुर्ता
डार्क सिंपल ए लाइन कुर्ता बेहद सुंदर दिख रहा है। इसके साथ प्लाजो पर किया हल्का एंब्रॉयडरी वर्क बेहद आकर्षक दिख रहा है। आप इसे ट्रेडिशनल इंडियन पार्टी में ट्राई कर सकती है। वहीं अगर आप कॉलेज जाती है तो ये कुर्ता आपके लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *