Sunday, May 16, 2021
Home Bolly Gossip शादी के मामले में UNLUCKY रहे ये सितारे, किसी ने 2 तो...

शादी के मामले में UNLUCKY रहे ये सितारे, किसी ने 2 तो किसी ने ढूंढे 3 साथी

फिल्म इंडस्ट्री में लिंकअप्स होना आम बात है। ब्रेकअप और पैचअप यहां कोई बड़ी बात नहीं। इसी कारण जितनी जल्दी सेलिब्रिटीज का रिश्ता जुड़ता है उतनी ही जल्दी शादी टूटने तक की खबरे भी आ जाती है। ऐसा कहा जाता है कि इस इंडस्ट्री में बहुत मुश्किल से ही कोई साथ दे पता है। बॉलीवुड और छोटे पर्दे में कई सेलिब्रिटीज मिल जाएंगे जिनकी पहली शादी असफल होने के बाद उन्होंने दूसरी शादी की हो। कई जोड़ियां तो ऐसी है जिनकी खबर सुन खुद फैंस तक हैरान रह गए थे। इस इंडस्ट्री में रिश्ते का निभाने और टिके रहने पर कुछ नहीं कहा जा सकता।


हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान
हितेन तेजवानी छोटे पर्दे के बेहद लोकप्रिय अभिनेता है। उनके चार्मिंग लुक की लाखों लड़कियां दीवानी है। हितेन की पहली शादी अरेंज मैरिज थी और उनका रिश्ता महज 11 महीनों तक टिका था। उसके बाद उन्होंने अपनी कोस्टार गौरी प्रधान से शादी की, फिलहाल ये दोनों साथ हैं और इनके दो बच्चे हैं। हितेन की पत्नी गौरी प्रधान भी कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी है।


करण ग्रोवर और बिपाशा बसु
करण सिंह ग्रोवर की 2 शादियां असफल रह चुकी है। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की बिल्लों यानी बिपाशा बसु से शादी की। करण ग्रोवर ने पहले श्रद्धा निगम से शादी की थी जो ज्यादा देर तक टिक नहीं पाई वहीं दूसरी शादी उनकी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट से को थी। जेनिफर से रिश्ता टूटने की खबरे सुनकर उनके प्रशंसक भी हैरान हो गए थे। इनकी जोड़ी को ‘ दिल मिल गए ‘ सीरियल में खासा पसंद किया गया था। फिलहाल करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु साथ में अपना वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे है।


अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी
अपनी हंसी को लेकर मशहूर अर्चना पूरन सिंह का वैवाहिक जीवन बहुत कठिनाइयों से भरा था। अपनी पहली शादी टूटने के बाद अर्चना बहुत निराश हो गई थी फिर उनकी मुलाकात परमीत सेठी से हुई और इनका प्यार परवान चढ़ने लगा। 7 साल लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों फिर शादी के बंधन में बंध गए।


श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी टीवी का जाना – पहचाना नाम है। जितना प्यार उन्हें छोटे पर्दे से मिला है उतना ही कम प्यार उनके वैवाहिक जीवन से मिला है। श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी जो काफी विवादों से भरी थी। उनके तलाक के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी रचाई लेकिन वो भी टिक नहीं पाई। फिलहाल श्वेता और अभिनव कोहली एक दूसरे से अलग रहते है।


समीर सोनी और नीलम कोठारी
समीर सोनी और नीलम कोठारी की जोड़ी दर्शकों के बीच बेहद चर्चित है। समीर सोनी की पहली शादी राज लक्ष्मी रॉय से कि थी जो महज 6 महीने तक टिकी। बाद में समीर ने एक्ट्रेस नीलम कोठारी से शादी की। फिलहाल दोनों साथ में सुखद वैवाहिक जीवन बिता रहे है।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments