Thursday, October 14, 2021
Home Bolly Gossip तापसी ने दिखाया इंडस्ट्री का चेहरा, कहा,-" फिल्म के बजट जितना पैसा...

तापसी ने दिखाया इंडस्ट्री का चेहरा, कहा,-” फिल्म के बजट जितना पैसा तो मेल Actors ही ले जाते”। Bollywood news

तापसी पन्नू बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार है। उन्होंने साउथ में तो अपनी पहचान बनाई ही है इसी के साथ वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने पांव जमा चुकी है।

तापसी कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय रही है। उन्होंने कई बार ट्विटर पर अपनी बेबाक राय रखते हुए विचार पेश किए है।


ऐसे में अब एक बार फिर तापसी ने इंडस्ट्री का चेहरा दिखाते हुए कहा कि जितनी उनकी फिल्म का बजट होता उतना तो मेल एक्टर्स फीस ही के जाते है।

जी हां, आपकों तो इस बारे में पता ही है कि फिल्म इंडस्ट्री अभिनेता – अभिनेत्रियों की फीस को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रही है। ऐसे में तापसी के इस बयान के बात फिर से चर्चा छिड़ गई है।


अपनी अगली फिल्म रश्मि रॉकेट में एथलीट की भूमिका बना रही तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वूमेन सेंट्रिक फिल्मों का बजट कम होता है। ऐसे में सिर्फ VFX नहीं बल्कि अपने शरीर पर काम करना पड़ता है। पूरे साल में बस एक फिल्म कर गुजारा करना संभव नहीं होता, मेल एक्टर्स की फीस ज्यादा होने के चलते उन्हें इस बारे में दिक्कत नहीं आती लेकिन उन्हें डबल मेहनत करनी पड़ती है। ऐसे में कई कई तरीकों के रोल अदा करने के लिए शरीर को वैसे ही ढालना पड़ता है।

बता दें कि तापसी अपनी आने वाली फिल्म के लिए खासी उत्साहित है। वह एथलीट की भूमिका निभाने के लिए जमकर पसीना बहा रही है। उनकी इस फिल्म की तस्वीरें पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments