कई मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुकी स्वप्निल शिंदे ने अपना लिंग ट्रांसप्लांट करवा लिया है। इस बारे में स्वप्निल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट लिखकर जानकारी दी। स्वप्निल ने कहा कि अब वह ‘सायशा’ बन चुकी है। इसके बाद आज वह बेहद खुश महसूस कर रही है। स्वप्निल से सायशा बनी फैशन डिजाइनर ने अपने नाम का भी मतलब बताते हुए कहा कि सायशा का अर्थ है सार्थक जीवन।


सायशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि उन्हें पता चल चुका था कि वो हकीकत के साथ नहीं जी सकती। उन्हे घुटन होती थी, उनके ‘अलग’ होने पर बहुत मज़ाक उड़ाया जाता था जिससे वो हमेशा परेशान रहती थी। उन्होंने आखिरकार नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में एडमिशन लेने के बाद इस हकीकत को स्वीकार किया और खुद को अपनाया। उन्होंने लिखा कि वो एक समलैगिंक पुरुष नहीं बल्कि एक ट्रेंडवूमेन है, जिससे वे बेहद खुश है।


उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट का नाम भी बदल कर सायशा रख लिया है। उन्होंने कई तस्वीरें भी पोस्ट की है जिनमें वो बेहद खुश नजर आ रही है। नए साल के अवसर पर उन्होंने तस्वीरें सांझा करते हुए एक नई शुरुआत की बात कही है।


अपने लिंग परिवर्तन को सार्वजनिक करते हुए उन्होने कहा कि “आज वह अपनी इंस्टा प्रोफ़ाइल पिक्चर बदल रही जिससे वो संबंध रखती है। जीवन में आगे कई चैलेंज आएंगे लेकिन वो हर क्षण में खुश है”।

गौरतलब है कि सायशा बॉलीवुड की कई बेहतरीन अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, श्रुति हासन, परिणीती चोपड़ा आदि के साथ काम कर चुकी है।