सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajpoot) आत्महत्या मामले को 6 महीने पूरे हो गए है लेकिन अभी भी पुलिस जांच जारी है। कई कड़ियों से फंसे इस मामले के बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। हालांकि इस केस ने बॉलीवुड (Bollywood) के कई बड़े राज से पर्दा उठाया है। आत्महत्या से ड्रग्स (Drug case) की तरफ गए इस मामले ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता – अभिनेत्रियों के ड्रग्स धंधे में फंसे होने का पर्दाफाश किया।


इसी मामले की कथित मुख्य आरोपी कहीं जाने वाली रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी एक बार फिर से मीडिया के कैमरों में कैद हुई। नए साल में नई शुरुआत करने की योजना बना रही रिया अपने भाई शोविक (shovik Chakraborty) के साथ नजर आई। पिंक टॉप और ब्लैक जींस में रिया बेहद सिंपल नजर आई। रिया अपने भाई के साथ रहने के लिए घर देख रही थी। मीडिया के सामने आते ही रिया थोड़ा असहज हो गई और कतराने लगी।


सुशांत राजपूत आत्महत्या मामले के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब रिया ने पब्लिकली मौजूदगी दर्ज करवाई हो। इससे पहले आपको बता दें कि NCB की तरफ से रिया को ड्रग्स के लिए 3 सितम्बर को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसी के साथ रिया के भाई को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। हालांकि रिया को  7 अक्टूबर, 2020 को जमानत दी गई थी।