Saturday, June 12, 2021
Home Bolly Gossip जमानत के बाद पहली बार नजर आई Rhea, मीडिया को देख छुपाया...

जमानत के बाद पहली बार नजर आई Rhea, मीडिया को देख छुपाया चेहरा | Bollywood News

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajpoot) आत्महत्या मामले को 6 महीने पूरे हो गए है लेकिन अभी भी पुलिस जांच जारी है। कई कड़ियों से फंसे इस मामले के बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। हालांकि इस केस ने बॉलीवुड (Bollywood) के कई बड़े राज से पर्दा उठाया है। आत्महत्या से ड्रग्स (Drug case) की तरफ गए इस मामले ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता – अभिनेत्रियों के ड्रग्स धंधे में फंसे होने का पर्दाफाश किया।


इसी मामले की कथित मुख्य आरोपी कहीं जाने वाली रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी एक बार फिर से मीडिया के कैमरों में कैद हुई। नए साल में नई शुरुआत करने की योजना बना रही रिया अपने भाई शोविक (shovik Chakraborty) के साथ नजर आई। पिंक टॉप और ब्लैक जींस में रिया बेहद सिंपल नजर आई। रिया अपने भाई के साथ रहने के लिए घर देख रही थी। मीडिया के सामने आते ही रिया थोड़ा असहज हो गई और कतराने लगी।


सुशांत राजपूत आत्महत्या मामले के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब रिया ने पब्लिकली मौजूदगी दर्ज करवाई हो। इससे पहले आपको बता दें कि NCB की तरफ से रिया को ड्रग्स के लिए 3 सितम्बर को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसी के साथ रिया के भाई को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। हालांकि रिया को  7 अक्टूबर, 2020 को जमानत दी गई थी।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments