Sunday, November 28, 2021
Home Dharm Rashifal 2021: नए साल में इन राशियों पर बरसने वाली है लक्ष्मी...

Rashifal 2021: नए साल में इन राशियों पर बरसने वाली है लक्ष्मी कृपा

न्यू ईयर (New year) की तैयारी पूरे जोरों शोरों से की जा रही है। हमेशा की तरह नए साल का जश्न एक अलग उत्साह देता है लेकिन इस बार के जश्न में कुछ अलग ही खुशी है।

पूरे साल संक्रमण की बातें सुन कर अब सभी लोग नए साल को अच्छा बनाने की प्रार्थना कर रहे है।
ऐसा हमेशा होता है कि (New year Eve) नए साल कि शाम को यादगार बनाने के लिए लोग परिवार, पार्टी या दोस्तों के साथ समय बिताते है लेकिन इस बार बात कुछ और है।

कोरोना वायरस (Corona virus) के कारण इस बार घरों में ही जश्न की तैयारी की जाएगी। इसी के साथ लोग भगवान को भी याद कर रहे है कि ये साल (New year 2021) सभी के लिए अच्छा जाएं। अगर राशि के हिसाब से नए साल को देखा जाएं तो इस बार कई राशियों के जीवन में अच्छे बदलाव आने की उम्मीद है। ऐसे में चलिए हम आपको बताते है कि आपकी राशि के हिसाब से कैसा जाएगा आपका ये नव वर्ष।


मेष (Arise)

मेष राशि वालों के लिए ये साल बेहद ही अच्छा माना जा रहा है। उनके जीवन में इस साल धन लाभ का योग है। ऐसे में इस साल मेष राशि वालों का जीवन मालामाल है सकता है। इसी के साथ स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है।वृषभ (Taurus)

इसका राशि स्वामी शुक्र है तथा यह दक्षिण दिशा की स्वामिनी है। इस साल वृषभ राशि वालों के जीवन में अच्छी नौकरी के संयोग बन रहे है। इसी के साथ घरेलू परेशानियां थोड़ा परेशान कर सकती है।

मिथुन (Gemini)
इसका राशि स्वामी बुध है। इस बार नए साल के समय चक्र के हिसाब से मिथुन राशि वालों के लिए नया साल बहुत ही अच्छा माना जा रहा है। पुरानी संपति की सभी समस्याएं दूर होंगी और धन वर्षा के पूरे संयोग है।

कर्क (Cancer)
इसका राशि स्वामी चंद्रमा है। कर्क राशि वालों को थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है। उनके स्वास्थ्य को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। वहीं धन हानि के भी आसार है।

सिंह (Leo)
इसका राशि स्वामी सूर्य है। सिंह राशि वाले इस साल बेहद ही पॉजिटिव (Positive) तरीके से अपने जीवन की शुरुआत करेंगे। हालांकि रिश्तों में तनाव आ सकता है उसकी तरफ थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

कन्या(Virgo)

इस राशि का स्वामी बुध है। इस बार नए साल के समय चक्र के हिसाब से कन्या राशि वालों के लिए नया साल बहुत ही अच्छा माना जा रहा है। पुरानी संपति की सभी समस्याएं दूर होंगी और धन वर्षा के पूरे संयोग है।

तुला (Libra)

इसकाराशि स्वामी शुक्र है। इसी के साथ नई-नई योजनाएं आपके जहन में आ सकती हैं। इस साल की शुरुआत और साल का अंत तुला राशि वालों के लिए सबसे बेहतर रहने वाले हैं।

वृश्चिक (Scorpio)
इसका राशि स्वामी मंगल है। इस साल आपके वैवाहिक जीवन के भाग्य के दरवाजे खुलने वाले और अगर विवाह हो चुका है तो रिश्ते में चल रहे उतार चढ़ाव सब ठीक होने के आसार है। आपके लिए ये नव वर्ष खुशियां लेकर आने वाला है।

धनु (Sagittarius)
इसका राशि स्वामी गुरु है। कैरियर और बिजनेस में आप नई बुलंदी हासिल करेंगे। इसी के साथ धन लाभ के भी संयोग बन रहे है।

मकर (Capricornus)
इसका राशि स्वामी शनि है। मकर राशि वाले जातकों के लिये वर्ष 2021 बेहद शुभ रहेगा। शनि देव की कृपा आपके आर्थिक जीवन को खुशहाल बनाएगी।

कुंभ (Aquarius)
इसका राशि स्वामी शनि है। शनि देव की कृपा आपके आर्थिक जीवन को खुशहाल बनाएगी। आपकी बनाई नई योजनाओं को सफ़लता हासिल होगी।

मीन (Pisces)
इसका राशि स्वामी गुरु है। आपके जीवन में इस साल प्यार और खुशियों के और प्रगाढ़ होने की उम्मीद है। आपको नववर्ष पर जीवन में सफलता और जीवनसाथी का पूरा संयोग मिलने का योग है।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments