फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के हॉटेस्ट कपल माने जाने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)अपनी वेकेशन (Vacation)से वापस आ चुके हैं।


आपको बता दें कि दोनों रणथंबोर (Ranthambore) में छुट्टियां मना रहे थे। इसी के साथ साथ दोनों की फैमिली यहां तक कि रणवीर सिंह (Ranveer singh)और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी साथ नजर आए थे।

https://youtu.be/dKsCa78XGYk
सभी की साथ में ऐसी फोटो वायरल होने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि रणबीर आलिया शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट (new year) कर वापस अपने घर लौट चुके हैं। रणबीर – आलिया की फोटोज भी खूब वायरल हुई है। इसमें रणबीर आलिया की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। इसी के साथ साथ रणबीर की बहन रिद्धिमा (Ridhima kapoor) और मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी साथ में नजर आ रहे हैं।

आलिया का बहन रिद्धिमा और मां नीतू कपूर के साथ ऐसा रिश्ता और फोटोस देख सभी लोग कह रहे थे कि दोनों नए साल पर ही अपनी शादी का भी आगाज करेंगे। हालांकि इन सभी खबरों पर उस समय ब्रेक लग गई जब दोनों की फैमिली न्यू ईयर सेलिब्रेट करके वापस आ गए।


आपको जानकारी के लिए बता दें कि दोनों रणबीर आलिया ने अपने रिलेशनशिप की बात सोनम कपूर की शादी में स्वीकारी थी। इससे पहले दोनों ही अपने रिश्ते को छुपाते आए थे। हालांकि बॉलीवुड के गलियारों में खूब चर्चे हुए थे कि दोनों 2017 से ही रिलेशनशिप में है। इस दौरान दोनों की कई बार साथ में फोटोज भी वायरल हुई थी। यहां तक कि रणबीर ये भी कह चुके है कि अगर कोरोना संकट ना होता तो वो अभी तक शादी कर लेते।


अभी भी रणथंबोर की यादों में आलिया
न्यू ईयर सेलिब्रशन के बाद भी आलिया शायद रणथंबोर की यादों में घूम रही है। तभी उन्होंने वापिस आते ही अपनी ट्रिप की फोटोज शेयर करनी शुरू कर दी है। अभी उन्होंने अपनी जंगल सफारी का लुत्फ उठाते की फोटोज इंस्टाग्राम (Instagram account) अकाउंट पर शेयर की, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है।