Saturday, July 24, 2021
Home Bolly Gossip एक बार फिर 'सोनू सूद' ने जीता दिल, गरीबों की मदद के...

एक बार फिर ‘सोनू सूद’ ने जीता दिल, गरीबों की मदद के लिए गिरवी रखी अपनी प्रॉपर्टी

कोरोना संकट काल में लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड कलाकार सोनी सूद एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार सोनू सूद ने मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए अपने ऊपर कर्ज ले लिया है। जी हां इस बार सोनू सूद एक बार फिर मसीहा बनकर मदद के लिए आगे आए है।

मिली जानकारी अनुसार सोनू सूद ने 10 करोड़ रुपए का लोन लेने के लिए अपनी आठ प्रॉपर्टी गिरवी रख दी हैं। हालांकि अभी सोनू सूद की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।


लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनू सूद की तरफ से अपने इस्कॉन मंदिर के पास एबी नायर रोड की प्रॉपर्टी को गिरवी रखा है। इतना ही नहीं उन्होंने लोन लेने के लिए पांच लाख रुपए की रजिस्ट्रेशन फीस भी चुकाई है।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के कारण इससे पहले सोनू सूद लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पर पहुंचा चुके है। इसी के साथ उन्होंने इस संकट काल में समय समय पर आ कर मदद की है।


सोनू सूद के इस कार्य की सराहना सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में की जा रही है। सोनू सूद की तरफ से लाखों की संख्या में पीपीई किट्स, पढ़ाई का सामान, किताबें, साईकिल, टिकट्स और भी बहुत कुछ जरूरतमंदों तक पहुंचाया गया है।

अब एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अगले साल उनका पूरा ध्यान उन तमाम जरूरतमंदों के घुटने ट्रांसप्लांट करवाने पर होगा जो इस दर्द से तड़प रहे है। वो उन सभी तक अपनी मदद का योगदान पहुंचाने का पूरा प्रयत्न करेंगे।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments