Saturday, June 12, 2021
Home Offbeat शादी वाले दिन दुल्हन निकली कोरोना positive, दूल्हे ने PPE किट पहन...

शादी वाले दिन दुल्हन निकली कोरोना positive, दूल्हे ने PPE किट पहन कोविड सेंटर में ले लिए सात फेरे

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया परेशान है चुकी है। इस महामारी को एक साल से अधिक हो चुका है लेकिन फिर भी लोगों का मास्क, सैनिटाइजर और ग्लव्ज से अभी भी पीछा नहीं छूट पा रहा।


अक्टूबर में मामले कम आने के बाद दिसंबर में एक बार फिर से पॉजिटिव मामलों में भारी उछाल देखा जा रहा है। ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोरोना वायरस की अगली लहर भी उठ सकती है और ये पहले से ज्यादा गंभीर होगी। हालांकि सेहत विभाग की तरफ से मामलों में दोबारा इजाफा होने से नई गाइडलाइंस जारी की गई है।

इसी महीनों में फेस्टिवल सीजन और शादी-विवाह का भी प्रचलन है। ज्यादातर लोग दिसंबर-जनवरी में ही शादी-विवाह के प्रोग्राम रखवाते है। लेकिन कोरोना के कारण उसकी चमक भी फीकी पड़ गई है।


लेकिन इस कोरोना काल में राजस्थान के बाहा जिले की एक वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में जोड़े ने PPE कि पहन कर शादी की है। मिली जानकारी अनुसार जिस दिन इनकी शादी थी उसी दिन दुल्हन पॉजिटिव आ गई जिसके बाद जोड़े ने सभी वायरस संबंधी प्रोटोकॉल के अंतर्गत अपना विवाह किया। उनकी शादी की ये सारी रस्में कोविड सेंटर में निभाई गई।


इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। लोग वीडियो को देख कई तरह को प्रतिक्रियाएं दे रहे है। कुछ लोगों को कहना है कि इनको इतनी भी क्या जल्दी थी? वहीं कुछ लोग इस शादी की सराहना भी कर रहे है।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments