Tuesday, May 18, 2021
Home Offbeat OMG! अगर यहां कोरोना के नियम तोड़े तो होगी सीधा मौत

OMG! अगर यहां कोरोना के नियम तोड़े तो होगी सीधा मौत

उत्तर कोरिया तानाशाह किम जोंग(Kim Jong) उन हमेशा खबरों की सुर्खियों में बने रहते है। किम जोंग अपने अजीबोगरीब फैसलों के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते है। हालांकि बाकी देशों के मुकाबले उनके तानाशाही रवैये के कारण उत्तर कोरिया की अधिक बातें सामने नहीं आती। लेकिन फिर भी लोगों में हमेशा उनके नए उल्टे-सीधे फैसलों को लेकर दिलचस्पी बनी रहती है।

उत्तर कोरिया की एक और बात बेहद हैरान करने वाली सामने आई है। कोरोना संकट (Coronavirus) ने हर किसी को परेशान कर रखा है वहीं दूसरी और उत्तर कोरिया हमेशा से इस बात को कहता आया है कि उसके देश में इस संक्रमण का एक भी मामला सामने नहीं आया है। लेकिन हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस वायरस के चलते हाई सिक्योरिटी कैंप खोले है। जिनमें गाइडलाइंस (Guidelines) की पालना ना करने वाले लोगों को रखा जा रहा है।

इतना ही नहीं ये भी खुलासा किया गया है कि जो इन नियमों की पालना नहीं कर रहा उन्हे यहां लाकर प्रताड़ित किया जा रहा है। उनके साथ बेहद बुरा सुलूक किया जा रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो इनमें आए 50 से अधिक लोगों में 6 ने अगले ही दिन दम तोड़ दिया था।


मीडिया रिपोर्ट अनुसार कोरोना संबंधी गाइडलाइंस को ना मानने वाले के लिए बनाई गई इस कैंप का निर्माण कोयले की खदान के पास करवाया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार इसकी पुष्टि मिनिस्ट्री ऑफ सोशल सिक्योरिटी ने की है। उसी की तरफ से ये कैंप भी बनाए जा रहे है।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments