Saturday, June 12, 2021
Home Bolly Gossip oops moment का शिकार हुई मलायका, यूजर ने लिखा - "क्या इसके...

oops moment का शिकार हुई मलायका, यूजर ने लिखा – “क्या इसके पास ब्रा नहीं है?”

मलायका अरोड़ा (malaika Arora) अपने ग्लैमर की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। चाहे उनका बिकनी अवतार हो या जिम लुक (Gym look) हर जगह वो अपनी फैशन सेंस के कारण मीडिया के में छाई रहती है। अभी आज सुबह ही वो अपने पैट डॉग के साथ बांद्रा में मॉर्निंग वॉक करती हुई स्पॉट हुई। मलायका को देख पैपराजी भी photos क्लिक करने से खुद को रोक नहीं पाए और देखते ही देखते मलायका की सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

मलायका ने मॉर्निंग वॉक करते समय ग्रे कलर का ट्रैक सूट (Track suit) पहना हुआ था। इस दौरान वो अपने डॉगी को संभालती हुई भी नजर आईं। मलायका अरोड़ा की आज की तस्वीरें देख लोग जमकर उनकी आलोचना कर रहे हैं। दरअसल कई बार गजब का फैशन सेंस होने के बावजूद अभिनेत्रियों के कपड़े धोखा दे जाते है। ऐसा ही कुछ तब हुआ था, जब उन्होंने बिना ब्रा के बेहद टाइट ट्रैक सूट पहना था। ऐसे में टाइट फिटिंग के कारण ट्रैक सूट बस्ट पोर्शन पर Oops मोमेंट (Oops moment) क्रिएट कर रहा था।


ऐक्ट्रेस की तस्वीरें जब सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल होने लगी तो हर किसी का ध्यान उनकी बॉडी डीटेल पर चला गया। तस्वीरें वायरल होते ही यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि ” क्या इसके पास ब्रा नहीं है?” वहीं एक ने कहा कि ” कुत्ता घुमाने से पहले भी इनके PR वाले मीडिया को कॉल करते है।”


आपको बता दें कि मलायका बॉलीवुड (Bollywood) में अपने हॉट लुक के लिए जानी जाती है। अभी हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) के साथ वो गोवा से छुट्टियां बिताकर लौटी है। वहां पर उनके बिकनी अवतार ने भी खूब वाहवाही बटोरी थी।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments