Tuesday, May 18, 2021
Home Offbeat नहाते वक्त बाथटब में गिरा iphone, करंट लगने से Model की दर्दनाक...

नहाते वक्त बाथटब में गिरा iphone, करंट लगने से Model की दर्दनाक मौत

दुनिया में ऐसे कई मामले सामने आए है जहां लोगों की अचानक हुई मौत ने सबको हैरान कर दिया हो। ऐसे मामलों में उनके पारिवारिक सदस्यों को भी गहरे सदमे से गुजरना पड़ता है।


कई बार मौत इस तरह से आएगी ये सोचा भी नहीं होता। ऐसा ही एक मामला रूस के शहर अर्खांग्लेस्क से सामने आया है। जहां बाथरूम में नहाते समय एक महिला ओलेस्या सेमेनोवा की मौत हो गई। उसकी मौत की वजह उसका आईफोन ही निकला।

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी अनुसार 24 साल की महिला अपने बाथटब में नहा रही थी और उसका आईफोन 8 चार्जिंग पर लगा था। लेकिन गलती से उसका फोन बाथटब में गिर गया जिस वजह से उसे बिजली के तेज झटके लगे और उसकी नहाते वक्त ही मौत हो गई। जब महिला के परिवार के सदस्यों ने देखा तो उसकी ये हालत देख कर उनके होश उड़ गए।


उन्होंने देखा कि उक्त महिला बेहोश पड़ी है और उसकी सांसे भी नहीं चल रही है। इसी के साथ आईफोन 8 भी बाथटब में ही गिरा हुए है। महिला के परिजन तुरंत अस्पताल में लेकर गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मृतक की रूममेट ने भी बताया कि जब उसको बाहर निकलने का प्रयास किया तो करंट महसूस हुआ था।

मामला सामने आने के बाद रूस के आपातकाल विभाग ने सभी नागरिकों ने लिए चेतावनी जारी है। ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई बड़े मामले सामने आ चुके है, जहां नहाते समय किसी शख्स की मौत आईं है।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments