Thursday, November 25, 2021
Home Offbeat Partner के साथ इस तरीके से मनाएं New Year, हमेशा के लिए...

Partner के साथ इस तरीके से मनाएं New Year, हमेशा के लिए मजबूत होगा रिश्ता

नया साल (New year) 2021 का अब बेसब्री के साथ इंतजार किया जा रहा है। हो भी क्यों ना पूरा 2020 कोरोना संकट में को निकल गया। पूरे 2020 में वो चीजे हुई जो सोच से परे थी। कई लोगों ने अपने परिवार वालों को खो दिया, इस साल डॉक्टर्स एक बार फिर भगवान बन कर उभरे और कई रिश्तों पर लॉकडाउन (Lockdown) ने ताला लगा दिया।

जी हां, ये बात बिल्कुल सच है कि लॉकडॉउन के चलते बढ़ते अवसाद के बीच इस साल रिलेशनशिप बहुत इफेक्ट हुए है। हालांकि कई कपल्स को साथ बिताने का समय जरूर मिला परंतु कई दूरियां बढ़ने की वजह से विफल भी हुए।

ऐसे में अगर आपका रिलेशनशिप (Relationship) भी उतार चढ़ाव वाला रहा है तो आप नए साल कि शुरुआत अपने पार्टनर (Partner) के साथ इस बार खास अंदाज में कर सकते है। इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे है ऐसे प्यार भरे कुछ खास तरीके जिससे आप अपने नए साल (New year 2021) की शुरुआत कर सकते है।

– दोबारा से करें नई शुरुआत
अगर इस साल आपका रिलेशन अच्छा नहीं चला तो आप नए साल पर एक बार फिर से नई शुरुआत करें। जी हां इसके लिए आपको एक बार फिर से पुरानी यादों को इकट्ठा करना है। आप जहां पहली बार मिले थे, या आपकी वो सारी memories को दोबारा से जी सकते है। आप जहां पहली बार मिले वहीं पर दोबारा डेट पर जाएं। इसी तरह तैयार हो कर इससे आपके रिश्ते में मजबूती आएगी और पार्टनर भी बेहद खुश होगा।

– घर पर ही बनाएं कुछ खास

कोरोना के चलते इस बार नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) के कारण बहुत सारे न्यू ईयर (New year plan) घर पर ही बन रहे है। ऐसे में आप भी अपने पार्टनर की पसंदीदा डिश तैयार कर सकते है। इसके लिए आप छत पर ही डेट ?(Date) भी प्लान कर सकते है।

– घर पर ही देखें movie
अगर नए साल पर आप बाहर नहीं जाना चाहती तो घर पर ही अपने पार्टनर के साथ मूवी देख कर न्यू ईयर इव (New Year’s Eve) मना सकते है। आप कोई भी दोनों की पसंदीदा मूवी या वेब सीरीज देख कर एक दूसरे के क्लोज आ सकते है।

– करें अपने प्यार का इज़हार
जी हां, अपने प्यार को मजबूत करने के लिए ये सबसे अधिक जरूरी है। 2020 की तरह आप पुरानी कड़वी बातों को भी बाय बाय (Bye Bye 2020) कह दे और अपने पार्टनर को बताएं कि आप उसे कितना प्यार करते है। ऐसा करने से आप अपने रिश्ते को मजबूत बना सकेंगे। अपने पार्टनर को बताएं कि आप कोई भी मुसीबत को साथ में लड़ेंगे और आगे भी इस साल की तरह हमेशा उनके पास रहेंगे।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments