Saturday, June 12, 2021
Home Offbeat डेट पर लड़कियों की इन आदतों को बिल्कुल पसंद नहीं करते लड़के,...

डेट पर लड़कियों की इन आदतों को बिल्कुल पसंद नहीं करते लड़के, आप भी रखें ध्यान

रिलेशनशिप के पहले दौर में ऐसे हजारों सवाल मन में उभरते है कि आपके पार्टनर को आप पसंद भी है या नहीं। पहली डेट के समय भी लड़कियां हमेशा इन सवालों में घिरी रहती है। उन्हे लगता है कि लड़कों को जैसा रील लाइफ में होता है वैसे ही सब पसंद है। डेट पर जाने से पहले लड़कियां हमेशा कंफ्यूज रहती है कि वो क्या पहने, ऐसा क्या करें कि वो अपने पार्टनर को अट्रैक्ट कर पाएं। इसी कन्फ्यूजन को सुलझाते हुए आज हम आपको बताएंगे ऐसी आदतें जिसे अपनाने से आप पहली डेट पर ही अपने पार्टनर को इंप्रेस कर देंगी।


कम मेकअप करना
लड़कों को कभी भी ज्यादा मेकअप वाली लड़कियां पसंद नहीं आती। आपके मन में ये बात होती होगी कि मेकअप कर के जाने से आप सुंदर लगेंगी। लेकिन लड़कों को मेकअप बिल्कुल पसंद नहीं होता। वो हमेशा नैचुरल ग्लो को पसंद करते है। हलका मेकअप ही उन्हे भाता है। अगर आप भी डेट पर जा रही है तो कम मेकअप करें के जाना ही बेहतर होगा।


अधिक मैच्योर लड़कियां
ऐसा माना जाता है कि लड़कों को मैच्योर लड़कियां पसंद होती है। लेकिन ज्यादातर लड़कों की माने तो उन्हे बचपने में रहने वाली लड़कियां पसंद आती है। हालांकि समझदार लड़की पुरुष जरूर चाहते है लेकिन उसमें एक चाइल्डिश गुण की तलाश भी करते है। उनके अधिक मैच्योर या हर बात पर रोकने वाली लड़कियां बिल्कुल भी पसंद नहीं आती।

नखरे दिखाना
लड़कों को कभी भी नखरे दिखाने वाली या attitude में रहने वाली लड़कियां पसंद नहीं आती। उन्हे हमेशा प्यार से समझाने और बातूनी लड़कियां पसंद आती है। लड़के हमेशा अपनी पार्टनर में एक आकर्षक व्यक्तित्व वाली लड़की को तलाश करते है जो अपनी बात बिना किसी नखरे के रखे। जो हमेशा साथ दे और प्यार करे।


झूठ बोलना
लड़कों को झूठ बिल्कुल भी पसंद नहीं होता। उन्हे झूठ से सख्त नफ़रत होती है। इसीलिए लड़के झूठ बोलने वाली लड़कियों को पसंद भी नहीं करते। उन्हे झूठ बोलने वाली लड़कियों से कभी प्यार नहीं होता। इसीलिए अगर आप भी डेट पर जा रही है तो अपने बारे में सब सच बताएं इससे आपका रिश्ता और मजबूत होगा।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments