बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक विराट-अनुष्का हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते है। जल्द ही उनके घर नए मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली है। इस समय दोनों बेहद खुश नजर आ रहे। आपस में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ड्यू डेट भी इसी महीने की है। ऐसे में दोनों बेसब्री से अपने होने वाले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं।




अनुष्का का प्रेगनेंसी फोटोशूट और चेहरे का ग्लो ही उनकी खुशी और उत्साह को दिखा रहा है। बीते दिनों करवाया गया उनका फोटोशूट बेहद पसंद किया जा रहा है।


इसी सब के बीच एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरू जी ने अनुष्का और विराट के होने वाले बच्चे को लेकर बड़ी भविष्वाणी की है। उन्होंने कहा, ‘ज्योतिषीय रीडिंग के मुताबिक विरुष्का एक राजकुमारी के पेरेंट्स बनेंगे। उन्होंने कहा कि उनके घर के एक नन्ही परी का जन्म होगा जो बेहद प्रतिभावान और सुंदर होगी।


ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। कई बड़े ज्योतिष बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों के बच्चों को लेकर भविष्यवाणी कर चुके हैं। इससे पहले करीना कपूर – सैफ अली खान, कपिल शर्मा, कुणाल खेमू – सोहा अली खान आदि को लेकर भी भविष्यवाणी हो चुकी है। अब इस बार विरुष्का को लेकर की गई भविष्यवाणी कितनी सही और सटीक साबित होती है ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।