Saturday, June 12, 2021
Home National तलाक के बाद 'हनुमान चालीसा' पढ़ रही टीना डाबी, दो साल पहले...

तलाक के बाद ‘हनुमान चालीसा’ पढ़ रही टीना डाबी, दो साल पहले आमिर से रचाई थी शादी

टीना डाबी यूपीएससी (UPSC) परीक्षा देने के बाद से ही सुर्खियों में रही है। पहले उनके देश की सर्वोच्च परीक्षा सिविल सर्विसेस (Civil service) में टॉप करने की खबर ने खूब वाहवाही बटोरी।

बाद में अपनी ट्रेनिंग के दौरान बैचमेट और परीक्षा में दूसरे स्थान पर रहे आमिर अत्तहर (Amir ahtar) से बढ़ती नजदीकियों ने लोगों का ध्यान खींचा। फिर 2018 में उनकी आमिर अहत्तर से शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी।


हालांकि उनकी शादी को लेकर बहुत विरोध भी किया गया। क्योकि टीना डाबी (Teena dabi ) हिन्दू धर्म से संबंध रखती है और आमिर अहत्तर मुस्लिम है। सोशल मीडिया पर दोनों की प्रेम कहानी बेहद फेमस (Famous) हुई थी।

लेकिन इस प्रेम कहानी का मात्र दो साल बाद अंत की खबर सुन के हर कोई हैरान है। अपनी शादी के लिए इतनी जद्दोजहद करने वाले सिविल परीक्षा टॉपर्स की जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी से हर कोई हैरान रह गया है। अर्ज़ी में साफ कहा गया कि हम आगे साथ नहीं रह सकते। ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करें। ऐसे में उनके फॉलोअर्स और लोगों में भी भारी निराशा दिखाई दे रही है।


इसी बीच टीना डाबी (Teena dabi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Social media account) पर एक पोस्ट सांझा किया। इसमें उन्होंने बताया कि अपनी उथल – पुथल हुई जिंदगी को कैसे शांत करने की कोशिश कर रही है। टीना डाबी ने बताया कि वो आजकल किताबों की मदद से अपनी लाइफ (Life) में नेगेटिविटी (Negativity) दूर कर रही है। वो रोजाना हनुमान चालीसा के जरिए अपनी मुश्किलें सुलझा रही है। टीना ने देवदत्त पटनायक लिखित किताब ‘मेरी हनुमान चालीसा’ भी शेयर की है। 


इसी के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा कि, -” ‘ यह लेट पोस्ट है, मैंने कुछ माह में कई किताबें पढ़ीं। इन्हें पढ़ने के बाद मैंने अपने विचारों के साथ किताब के सबसे अच्छे अंशों को एक पन्ने पर लिखा है। उम्मीद करती हूं आप सब इसे पढ़ने में उतना ही आनंद लेंगे। उन्होंने अपने अकाउंट पर नई-नई किताबों को लेकर जानकारी भी सांझा की है।

फिलहाल टीना डाबी इस समय -संयुक्त शासन सचिव वित्त (कर) विभाग जयपुर में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं। टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments