Saturday, June 12, 2021
Home Bolly Gossip गुरदासपुर में तिबड़ी रोड पर बने यस (Yes) बैंक में अचानक लगी...

गुरदासपुर में तिबड़ी रोड पर बने यस (Yes) बैंक में अचानक लगी आग

गुरदासपुर में तिबड़ी रोड पर बने यस (Yes) बैंक में आज अचानक आग लग गई सुबह 3 बजे के करीब जब पुलिस गश्त कर रही थी तो पुलिस मुलाजमो ने देखा की बैंक में से धुआं निकल रहा है तबी उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचित किया और मौके पर पहुच फायर ब्रिगेड ने तकरीबन सुबह 4 बजेतक आग पर काबू पा लिया पुलिस मोके पर पहुच आग लगने के कारणों का पता लगा रही है फ़िलहाल नुकसान कितना है इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की।

इस सारे मामले में बैंक मैनेजर आकाश कुछ बी बताने को तैयार नही था उसका कहना था कि सब कुछ ठीक है लेक़िन जले हुए कमरे को देख ऐसा नहीं लग रहा की सब कुछ ठीक होगा बैंक मैनेजर आकाश की तरफ से कोई भी पुख्ता जवाब नही दिया गया और पहले तो मीडिया को बैंक की कवरेज से भी रोकता रहा।

वही इस मामले में थाना प्रभारी(एस.एच.ओ) पुलिस थाना सिटी गुरदासपुर शाम लाल का कहना है कि रात को गश्त कर रही पुलिस टीम ने बैंक में से धुआं निकलता देखा था तभी पुलिस के जवानों ने उन्हें ओर फायर ब्रिगेड को सूचित कर दिया और उसके तुरंत बाद फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुँच आग पर काबू पा लिया वहीं पुलिस अधकारी का कहना है की नुक्सान कितना हुआ इसके बारे में बैंक मैनेजर ही बता सकता है लेकिन उनकी तरफ से जांच की जा रही है की आग लगने के कारण क्या रहे है।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments