Saturday, June 12, 2021
Home Bolly Gossip खुद से कुछ भी करने की इजाजत देती है ‘Roxy’

खुद से कुछ भी करने की इजाजत देती है ‘Roxy’

सेक्स रोबोट से लेकर कृत्रिम मानसिक्ता तमाम अलग-अलग रूप में सामने आ रही है। अब एक कंपनी ने एक ऐसी Sex Doll तैयार की है जिस पर जमकर विवाद हो रहा है। इस Doll Robot की Settings इस हिसाब से की गई है कि यह अपने मालिक को खुद से कुछ भी करने की इजाजत देती है। कंपनी ने इस डॉल का नाम ‘Roxy’ रखा है। True Companion Aromatic Website के मुताबिक, इस Doll की Programming settings इस प्रकार से की गई है कि इसमें अलग-अलग तरह के व्यक्तित्व को देखा जा सकता है।

जैसे ‘Susan’ जिस का मतलब कि वह आपके सारे दुख-दर्द साझा करने को पूरी तरह से तैयार है। वहीं ‘Young Yoko’ का मतलब है कि उसकी आयू मुश्किल से 18 साल की है। लेकिन सबसे ज्यादा विवाद एक दूसरे Option frizade farrah को लेकर है जिसे चुनने पर आप Doll के Private parts को भी छू सकते हैं और Doll आपके इस कदम का विरोध करेगी। दूसरे शब्दों में कहें तो यह Doll आपको Rape करने का एहसास करने का मौका देती है।

एक Study में यह बात सामने आई है कि 85% Adults ने ना कभी अपनी Sex इच्छाओं के बारे में बात की है और ना ही उन्हें पूरा किया है, ‘Roxy’ और ‘Rocky’ हर किसी को अपनी यौन आकांक्षाओं को पूरा करने का मौका देती है। अगर आपकी इच्छा है कि आप किसी के साथ Rape कर सके तो आपकी यह Fantasy भी पूरी होगी।

Most Popular

आइसक्रीम के शौकीन जरा ध्यान से, आपकी रिपोर्ट भी आ सकती है positive

हेल्थ डेस्क: पूरी दुनिया को कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सहते हुए अब एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। एक तरफ भारत...

सिर्फ चीनी से दूर होगा गर्दन का कालापन, 10 दिनों में दिखेगा फर्क

चेहरे का ध्यान तो हर कोई रखता है लेकिन इस बात पर आपने जरूर गौर किया होगा कि शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले...

घर में इस जगह कभी ना रखे एक्वेरियम, वरना होगी धन हानि

आजकल के लाइफस्टाइल में लोग कई तरह की परेशानियों और मुश्किलों में घिरे होते है। ऐसे में इसके हल के लिए वो हर तरीका...

आंखों की रोशनी बढ़ाएंगे ये 5 अचूक उपाय, आज ही करें Try

डिजिटल गैजेट्स ने जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। कोई भी काम अब झट से कंप्यूटर या मोबाइल फोन के जरिए हो जाता...

Recent Comments