साल 2018 की शुरुआत होते ही इन 4 राशियों की होगी बल्ले-बल्ले

Dharm

साल 2017 ने अलविदा कह दिया है और साल 2018 सभी के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है लेकिन कुछ राशियों के लिए तो यह साल कुछ ज्यादा ही बढ़िया है। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि किन राशियों के लिए यह साल धूम मचाने वाला है।

1. सिंह राशि

पांचवी राशि सिंह का स्वामी ग्रह सूर्य देव है। नए साल के आरंभ में ही सूर्य, शुक्र और बृहस्पति मिलकर शनि पर भारी पड़ेंगे जिसके कारण पहला हफ्ता सही सही रहेगा लेकिन उसके बाद उदासी,कलह,तनाव और शरीर की सारी पीड़ा दूर होगी। परिवार के साथ रिश्ता मजबूत होगा और असीमित धन का लाभ होगा। साथ ही में राजनीति में मान सम्मान भी बढ़ेगा।

2. कन्या राशि

छठी राशि कन्या के स्वामी बुध ग्रह है। इस राशि के लोगों के भीतर अपार क्षमता होती है, साल के शुरू में किसी तरह के निवेश से काफी लाभ मिलेगा। साल के मध्य से पहले राहू कर्क और केतु मकर काफी ज्यादा क्रियाशील रहेंगे, उसके बाद सभी तरह के दुःख दूर होंगे।

3. तुला राशि

तुला राशि का स्वामी शुक्र ग्रह है। नए साल की शुरुआत में ही शनि के प्रकोप से मुक्ति मिलेगा। व्यापार और धन दौलत में वृद्धि होगी। हालांकि खर्च भी बढ़ेगा।

4. वृश्चिक राशि

अाठवी राशि वृश्चिक के स्वामी मंगल देव है। साल के शुरू में ही बड़ी बीमारी व शारीरिक कष्ट से छुटकारा मिलेगा लेकिन वाणी पर संयम रखेंगे तो सभी काम आसानी से बनेंगे। किसी बड़ी उलझन से मुक्ति मिलेगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *