टीवी के इन सितारों ने बताई आपबीती, कैसे तंग आकर छोड़ा शो!

Entertainment

बी-टाऊन -टीवी की दुनिया, बाहर से जितनी ग्लैमर्स दिखती हैं, उतनी ही अंदर से हैरत में डालने वाली होती है। दो तरफा जितनी जीने वाले कलाकार पर्दे पर कुछ तो पर्दे के पीछे अलग तरह से जिंदगी जीते हैं, जिसपर विश्‍वास करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन सा लगता है। कुछ ऐसा ही हुआ टीवी सीरीयल ‘ऐसी दीवानगी…देखी नहीं कहीं’ के सेट पर। इस शो के लीड स्टार्स प्रणव मिश्रा और ज्योति शर्मा ने एक साथ ‘अमानवीय व्यवहार और कामकाजी परिस्थितियों’ के मद्देनजर शो छोड दिया है।


दोनों कलाकारों का कहना है कि शो मेकर्स बिना ब्रेक दिए और कुछ खाए पीए लगातार काम करवाया है। यहां तक की बीमार होने की हालत में भी उनसे जबरदस्ती काम करवाया जाता था। प्रोड्यूसर उनसे बिना खाये पिए ही काम करवाने को मजबूर करते थे।

प्रणव ने भी इंटरव्यू में कहा, “हमारे साथ जानवरों से भी बदतर व्यवहार किया जाता था, जो बेहद दर्दनाक है।

दिशानिर्देशों के अनुसार, दो शिफ्टों के बीच 12 घंटे का ब्रेक होना जरूरी है। जबकि में दावे के साथ कह सकता हूं कि पिछले 250 दिनों में हमने 5 घंटे के अंतर सेट पर वापसी की है। मैंने और ज्योति ने CINTAA के आदेशों के अनुसार तनाव परीक्षण कराया है। इसकी रिपोर्ट के मुताबिक, हम तनाव, चिंता और निराशा से
पीड़ित हैं।”

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान ज्योति ने बताया कि, “जनवरी, 2017 में शो शुरू हुआ था। तब से ही हमारा शोषण किया जा रहा है। हम हर दिन 18 घंटे काम करते थे। हमें न तो खाना-पानी दिया जाता था न चाय। माहौल इतना बिगड़ चुका था कि अब हम यह शो जारी नहीं कर पाएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *