खुद से कुछ भी करने की इजाजत देती है ‘Roxy’

Crime Entertainment International National Offbeat Politics Sports Tech

सेक्स रोबोट से लेकर कृत्रिम मानसिक्ता तमाम अलग-अलग रूप में सामने आ रही है। अब एक कंपनी ने एक ऐसी Sex Doll तैयार की है जिस पर जमकर विवाद हो रहा है। इस Doll Robot की Settings इस हिसाब से की गई है कि यह अपने मालिक को खुद से कुछ भी करने की इजाजत देती है। कंपनी ने इस डॉल का नाम ‘Roxy’ रखा है। True Companion Aromatic Website के मुताबिक, इस Doll की Programming settings इस प्रकार से की गई है कि इसमें अलग-अलग तरह के व्यक्तित्व को देखा जा सकता है।

जैसे ‘Susan’ जिस का मतलब कि वह आपके सारे दुख-दर्द साझा करने को पूरी तरह से तैयार है। वहीं ‘Young Yoko’ का मतलब है कि उसकी आयू मुश्किल से 18 साल की है। लेकिन सबसे ज्यादा विवाद एक दूसरे Option frizade farrah को लेकर है जिसे चुनने पर आप Doll के Private parts को भी छू सकते हैं और Doll आपके इस कदम का विरोध करेगी। दूसरे शब्दों में कहें तो यह Doll आपको Rape करने का एहसास करने का मौका देती है।

एक Study में यह बात सामने आई है कि 85% Adults ने ना कभी अपनी Sex इच्छाओं के बारे में बात की है और ना ही उन्हें पूरा किया है, ‘Roxy’ और ‘Rocky’ हर किसी को अपनी यौन आकांक्षाओं को पूरा करने का मौका देती है। अगर आपकी इच्छा है कि आप किसी के साथ Rape कर सके तो आपकी यह Fantasy भी पूरी होगी।