कभी बॉलीवुड की ये हसीना पैसोें के लिए बेचती थी तेल, अाज नहीं किसी रानी से कम

Entertainment

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां स्टार्स अपने अफेयर के बारे में खुलकर बात करने में मीडिया से कतराते हैं। वहीं, बॉलीवुड के विलेन का रोल अदा करने वाले राहुल देव और मुग्धा गोडसे की जो इन दिनों रिश्ते में हैं और काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। उन्होंने यह बात मीडिया में खुलकर स्वीकार भी की है। हाल ही में दोनों को यूपी के वाराणसी में जिम के उद्धघाटन में एक साथ देखा गया था और उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज भी मीडिया से शेयर किए।

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक राहुल अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से काफी फेमस हैं। वहीं मुग्धा भी भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं जो फैैशन व अन्य बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी हैं। इस फिल्म के लिए मुग्धा को फिल्म फेयर में बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए नॉमिनेट भी किया गया था। गरीब परिवार से होने के कारण मुग्धा ने छोटी उम्र में ही काम करना शुरु कर दिया था। बॉलीवुड में कोई पहचान व गॉड फादर न होने के कारण मुग्धा को काफी स्ट्रगल भी करना पड़ा। एक वेबसाइट में मुग्धा ने बेहद चौकाने वाला खुलासा किया कि वह फिल्मों में आने से पहले
तेल बेचा करती थी।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि कॉलेज लाइफ के दिनों में एक्स्ट्रा पॉकेट मनी पाने के लिए वह तेल बेचा करती थीं, जिसके लिए उन्हें दिन के 100 रूपए मिलते थे।

गौरतलब है कि मुग्धा ने अपने मॉडलिंग करियर में कई सौंदर्य प्रतियोगियाओं में हिस्सा लिया। मुग्धा ने साल 2002 में मिस ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल हंट का खिताब जितने के बाद सफलता की नई ऊंचाइयाँ छूती चली गईं। वहीं वह मिस इंडिया 2004 की सेमी  फाइनलिस्ट भी रह चुकीं हैं। बचपन में मुश्किल से अपना गुजारा करने वाली मुग्धा गोड़से आज 100 करोड़ की मालकिन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *