आशिकों को यहां सरकार देगी प्राइवेट कमरा, जानिए मिलेंगी और कौन सी सुविधा

Lifestyle Offbeat Rumour

प्रेमी युग्ल अक्सर प्यार भरी बातें करने के लिए एकांत जगह ढूंढते हैं ताकि दोनों स्कून में प्यार भरे पल बिता सकें लेकिन कई देशों व जगहों पर खुलेआम प्यार करना किसी पाप से कम नहीं समझा जाता हालांकि इन सब में एक ऐसा देश भी है जहां इन लोगों के लिए सरकार एक खास तोहफा लेकर आई है।

इस देश का नाम है ‘क्यूबा’। यहां की सरकार प्रेमी जोड़ों को सस्ते कमरे मुहैया कराएगी ताकि देश में लोगों को प्रेम संबंध बनाने में किसी तरह की परेशानी ना हो। अधिकारिक सूत्रों की मानें तो नए नेटवर्क से एक सस्ता विकल्प मिलेगा जिससे शहर में प्यार करना सुगम और सरल होगा आखिर लोगों को भी अपने हिसाब से जीने का हक़ है।

बता दें कि पहले क्यूबा सरकार लव होटल चलाया करती थी लेकिन आर्थिक संकट के चलते इन होटल्स को आश्रयगृह में बदल दिया गया। इन होटल्स को क्यूबा में ‘पोसारस’ के नाम से जाना जाता है। क्यूबा में संकट खत्म होने के बाद प्राइवेट होटल्स में लव कपल्स से काफी पैसा वसूले जाने लगे।

सरकारी व्यवस्था के मद्देनज़र जो कमरा प्रेमी युगल को मुहैया कराया जाता था जिसमें एसी, फ्रीज और एक बिस्तर मिलता था। और ऐसे रूम के लिए 3 घंटे के लिए 5 डॉलर यानी करीब 300 रूपए अदा करने होते थे। ये रकम क्यूबा के नागरिकों के लिए काफी ज्यादा थी। बस इसी के चलते अब सरकार उन्हें सस्ते कमरे मुहैया करवाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *