अमिताभ की बेटी श्वेता की असल जिंदगी का सच हैरान कर देगा आपको

Entertainment Lifestyle

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को लोग काफी पसंद करते हैं। बच्चन परिवार के हर सदस्य ने काफी मेहनत और लग्न से काफी नाम कमाया है। अमिताभ की पत्नी जया, उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू एेश्वर्या राय बच्चन को भला कौन नहीं जानता। अमिताभ की तरह उन्हें भी लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन इस परिवार में एक सदस्य ऐसा हैं, जिन्हें कम लोग जानते हैं और वह है अमिताभ की लाडली बेटी श्वेता नंदा।

बॉलीवुड में इतना नाम और कनेक्शन होने के बाद भी श्वेता ने कभी फिल्मों में आने की नहीं सोची हैं। उन्होंने अपने पिता की पोजीशन का फायदा ना उठाकर एक आम बच्चे की तरह कूब पढ़ाई लिखाई की। कम उम्र में निखिल नंदा से शादी कर 23 वर्ष की उम्र में बेटी नव्या को जन्म भी दिया।

इसी के साथ शादी के 10 साल बाद उन्होंने करियर को संवारने का सोचा और अब श्वेता सीएनएन और आईबीएन में बतौर सिटिजन जर्नलिस्ट के रूप में काम करती हैं


बता दें कि करीब 10 साल तक हाउस वाइफ बने रहने के बाद श्वेता ने अपने करियर को सवारने का सोचा।अब श्वेता सीएनएन आईबीएन में बतौर सिटिजन जर्नलिस्ट के रूप में काम करती हैं। उन्हें एनडीटीवी के शो ‘नेक्स्ट जैन’ की होस्ट बनने का ऑफर भी मिल चूका हैं।

अच्छी गृहिणी की तरह वह घर भी संभालती हैं और प्रोफेशनल तरीके से अपना काम भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *